Sobha Limited: के मुनाफे में भारी गिरावट , कमाई भी घटी

Sobha Limited ने अपने तिमाही नतीजें जारी कर दिए हैं , एक्सचेंज को भेजी गयी जानकारी के मुताबिक, कंपनी के मुनाफे में वित्त वर्ष 2024 में भारी गिरावट दर्ज की गई है। नतीजें बाजार बंद होने के बाद आएं हैं , ऐसे मैं नतीजों का असर सोमवार को शेयरों पर दिख सकता हैं।

Sobha Limited की कमाई में गिरावट

रियल एस्टेट कंपनी सोभा लिमिटेड की कमाई में वित्त वर्ष 2024 में गिरावट आई है। कंपनी की साल 2023 की तुलना में कुल कमाई 36% कम होकर 763 करोड़ रुपये रही है। वित्त वर्ष 2023 में कंपनी की कमाई 1209 करोड़ रुपये थी।

मुनाफा भी घटा

वहीं, मुनाफे में भी गिरावट दर्ज की गई है। कंपनी का मुनाफा 85% घटकर 7 करोड़ रुपये रह गया है, जो वित्त वर्ष 2023 में 47 करोड़ रुपये था।

कैसा रहा शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों मैं 14 फीसदी की तेजी आयी हैं , वहीँ पिछले 6 महीनों में यह 110 फीसदी बढ़ चूका हैं । बात करें अगर इस साल से अब तक की तो यह 80 फीसदी का रिटर्न कमा के दे चूका हैं , वहीँ पिछले एक साल के दौरान इसमें 252 फीसदी की तेजी आयी हैं।

कंपनी के बारें में

बता दें कि सोभा लिमिटेड की स्थापना 1995 में हुई थी। यह कंपनी निर्माण से लेकर टाउनशिप, हाउसिंग प्रोजेक्ट्स, कमर्शियल प्रॉपर्टीज और अन्य से जुड़े काम करती है। कंपनी इंटीरियर, ग्लेजिंग और मेटल वर्क्स और कंक्रीट उत्पादों से जुड़े निर्माण कार्य भी करती है।

 

यह भी पढ़ें – Indo Rama Synthetics : कमाई में बढ़त, मुनाफा घटा

KSE Ltd : कंपनी के मुनाफे में गिरावट, आय में भी मामूली कमी

बिक्री में शानदार उछाल , एक्सपर्ट्स ने दिया ये बड़ा टारगेट

इस रियल एस्टेट कंपनी के लिए अच्छी खबर? आने वाले सालों में बंपर कमाई के संकेत

( डिस्क्लेमर : ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है और इसे किसी भी तरह की इन्वेस्टमेंट सलाह नहीं माना जाना चाहिए। कोई भी इन्वेस्टमेंट का फैसला लेने से पहले किसी फाइनेंशियल एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें। )

 

Share your love ❤️
Author
Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *