इस EV कंपनी पर आयी बहुत बड़ी खबर , निवेशक ख़ुशी से झूम उठे

कंपनी ने शेयर बाजार को जानकारी दी हैं , की फ़रवरी 2024 में कंपनी ने पिछले साल के मुकाबले सेल्स में 112 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की हैं , इसके आलावा कंपनी ने अपने फर्स्ट hydrogen-powered electric two-wheeler का concept unveil किया और ‘Joy e-rik’ ब्रांड के तहत हाई और लौ स्पीड मॉडल्स और इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर को  showcase किया ।

कंपनी का शेयर आज अपने पिछले बंद भाव से 3 फीसदी की बढ़त के साथ 69 पर खुला , और इंट्राडे में यह 69.60 तक गया । बता दें , पिछले 6 महीने के दौरान शेयर ने 60 फीसदी का रिटर्न दिया हैं , वहीँ इस साल से अब तक यह 22 फीसदी बढ़ चूका हैं ।

 

क्या है पूरी जानकारी –

फ़रवरी 2024 में पिछले साल के मुकाबले कंपनी ने अपनी सेल्स में 112 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की । यही नहीं , भारत में 100,000 से ज़्यादा इलेक्ट्रिक two-wheeler बेचने के लक्ष्य को भी पार किया , इसके आलावा कंपनी ने अपने वड़ोदरा प्लांट से अपनी 1,00,00th यूनिट को रोल आउट किया , जिसे Mihos नाम दिया गया । इसके आलावा कंपनी ने अपने फर्स्ट hydrogen-powered इलेक्ट्रिक टू व्हीलर का कांसेप्ट unveil किया ।

कंपनी की योजना है की वो अपने ऑपरेशन्स को देश के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर बढ़ाएगी, जिससे वो इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में एक मुख्य खिलाडी बन सके।

 

कंपनी के बारें में

Wardwizard Innovations & Mobility Limited, Joy e-bike ब्रांड के तहत, भारत के मुख्य ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनीज़ में से एक है, कंपनी के पोर्टफोलियो में 10 से ज़्यादा मॉडल्स हैं, जो भारत के 400 से ज्यादा शहरों में मजबूती से मौजूद हैं।

Share your love ❤️
Author
Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *